छाया - व्यापार - विदेशी मुद्रा


Shadowtraders में आपका स्वागत है आप व्यापारी बनने में मदद करते हैं जिसे आप हमेशा चाहते थे 1) वायदा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर आज के बाजार की स्थितियों के अनुरूप है। 2) ऑनलाइन फ्यूचर्स विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम का विवरण सॉफ्टवेयर (विशेषकर शुरुआती के लिए) 3) ऑनलाइन फ्यूचर्स फ़ॉरेक्स सेमिनार का विस्तार सॉफ्टवेयर और सामान्य में व्यापार 4 ) नंबर से ट्रेडिंग मार्केट स्थितियों का रोबोटिक रूप से विश्लेषण करना, आत्म-निर्देशित व्यापार के लिए रीयल टाइम खरीदने के सिग्नल प्रदान करना 5) विदेशी स्वचालित ट्रेडिंग रोबोटिक रूप से मार्केट की स्थिति का विश्लेषण करना, हमारे संबद्ध ब्रोकरेज के माध्यम से वास्तविक समय-समय पर बिक्री ट्रेडों को प्रदान करना हमारी सेवाएं Shadowtraders शिक्षा व्यापार के बारे में है फ़्यूचर्सफ़ोन ऑफर: लाइव ट्रेडिंग सेमिनार ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम तैयार किए ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा स्वचालित संबद्ध व्यापार हमारे संबद्ध ब्रोकरेज के माध्यम से हमारे लेख फ्यूचर्स और फ़ॉरेक्स के बारे में हमारे लेखों की जांच करें लाइव फ्यूचर्सफोरेक्स मार्केट्स को देखें नवीनतम समाचार Shadowtraders विस्तार कर रहा है। हमारे नवीनतम रिलीज के लिए देखें रोबोट ट्रेडिंग सॉल्यूशंस नंबर के द्वारा व्यापार नंबर ट्रेडिंग व्यापार द्वारा हमारे व्यापार का उपयोग करने के लिए खुद को व्यापार करना सीखेंअधिक पढ़ें। नंबरों से व्यापार रोबोटिक रूप से अपने आप को व्यापार करने का कोई समय नहीं हमारे रोबोट आपके द्वारा संख्या के लिए व्यापार करें। और पढ़ें। सामग्री, ग्राफिक्स, और एचटीएमएल कोड अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कॉपीराइट कानूनों द्वारा संरक्षित हैं। उन्हें स्पष्ट अनुमति के बिना नकल, पुनर्प्रकाशित, प्रकाशित, अनुवादित, होस्ट किया या अन्यथा वितरित नहीं किया जा सकता है। ट्रेडिंग कमोडिटी वायदा, विकल्प, विकल्प लेखन और विदेशी मुद्रा के विदेशी मुद्रा उत्पादों के व्यापार में हानि के एक उच्च और असीमित स्तर का जोखिम है, ऐसे व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने शुरुआती निवेश के सभी या अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको व्यापार से जुड़ी सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। शॉउ प्रणाली जून 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 69 डाक यह फॉरेक्स फैक्टरी में मेरा पहला पोस्ट है। यहां मंचों को पढ़ने से मुझे बहुत लाभ हुआ है, और हालांकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया हूँ, मैं एक ऐसी रणनीति प्रस्तुत करना चाहूंगा जो मैं वर्तमान में परीक्षण कर रहा हूं और मुझे विश्वास है कि इसमें उत्कृष्ट क्षमता है विस्तृत स्पष्टीकरण संलग्न पीडीएफ में है, लेकिन बीमार अवधारणा का अवलोकन और यहां बुनियादी व्यापार नियम प्रदान करते हैं: यह शायद ही कभी यह है कि ओपन कीमत केवल एक दिशा में कीमत की कार्रवाई के साथ दिन में उच्च या कम है। वास्तव में, यह केवल 1 या कम समय का होता है। आमतौर पर, ओपेन से उच्च या कम दिन तक एक उद्धरण चिह्न या पूंछ होती है, जिसका अर्थ है कि ओपन मूल्य के दोनों ओर लगभग हमेशा ही कार्रवाई होती है। यह प्रणाली इस तथ्य का लाभ लेती है और छोटी सी छाया जो कि ओपेन की कीमत और उच्च या कम दिन के बीच होती है। इस प्रणाली ने हर दिन उस आंदोलन की एक निश्चित राशि को कैप्चर करने का प्रयास किया है यह रुझान, संकेतक, ब्याज गणना, और इसी तरह के संबंध के बिना एक कम जोखिम, उच्च संभावना, मैकेनिकल सिस्टम है। इस प्रणाली में महत्वपूर्ण बातों में दैनिक मूल्य कार्रवाई और संभावनाएं हैं। जिस प्रणाली के रूप में मैं इसे प्रयोग कर रहा हूं, इसमें दो जोड़े अपेक्षाकृत उच्च अस्थिरता और कम सहसंबंध (जीबीपीजेपीवाई और यूएसडीसीएचएफ़) शामिल हैं, हालांकि अन्य जोड़े को प्रतिस्थापित किया जा सकता है। 1. ओपन (लंबी यूएसडीसीएफ़ लघु जीबीपीजेपीवाई) पर दर्ज करें 2. 3040 पीपीएस पर प्रॉफिट-लक्षित (पीटी) सेट करें। -30-40 पिप्स पर स्टॉप-एंड-रिवर्स (एसएआर) सेट करें। -200 पिप्स 5 पर एसएआर गैस्ट्रोपिक स्टॉपलॉस सेट करें। अगर एसएआर हिट हो जाए, तो सीसीई 6 पर बाहर निकलें। अगर पीटी न ही एसएआर हिट हो तो बंद हो जाएंगे। इस सिस्टम के साथ अपेक्षित वापसी प्रति माह लगभग 400 पिप्स है। मैं वर्तमान में ओंडा में कारोबार कर रहा हूं और 612 के बाद से मेरी वापसी 58 9 पीिप्स है मैं आपकी टिप्पणियों, आलोचनाओं और सुधारों का स्वागत करता हूं। अप्रैल 2006 में शामिल हुए: स्थिति 3,951 पदों: जब आप दिन के उद्घाटन और समापन पर विचार करते हैं, यदि हम एसएआर को मारते हैं, तो क्या हम नये दिशा में ट्रेडों के लिए समान पीटीएस सेट करते हैं जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 26 पद दिलचस्प प्रणाली आपकी पोस्ट के लिए धन्यवाद मार्च 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 216 डाक ताकि आप एसएआर एंट्री से अपना कैट स्टॉप सेट कर रहे हैं। अगर यह रिवर्स नहीं करता है तो वास्तव में 230240 पिप्स खोने की संभावना होगी बस यह सुनिश्चित करना है कि मैं पीडीएफ को सही ढंग से पोस्ट कर रहा हूं। धन्यवाद जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 69 डाक आप दिन के उद्घाटन और समापन पर विचार करते हैं यदि हम एसएआर को मारते हैं, तो क्या हम नये दिशा में ट्रेडों के लिए एक ही पीटीएस सेट करते हैं। मेरे सभी ऐतिहासिक आंकड़े और मैंने जो पढ़ाई की है I टोक्यो ओपन के कुछ घंटों पहले सिडनी में (करीब 21: 00 जीएमटी) विदेशी मुद्रा दिवस खुला। हालांकि, जब से मैं वर्तमान में यूरोप में रह रहा हूं, यह वास्तव में मेरे लिए व्यापार का सबसे सुविधाजनक समय नहीं है जैसा कि मैं सिस्टम का परीक्षण करता हूं, मैं लंदन के खुले होने से पहले थोड़ा व्यापार कर रहा हूं। वास्तव में यह सुनिश्चित नहीं है कि व्यापार के लिए समय के लिए कब होगा। जाहिर है, परिणाम अलग-अलग समय के लिए भिन्न होंगे, शायद नाटकीय रूप से। सच कहूँ तो, विदेशी मुद्रा समय क्षेत्र मुझे भ्रमित करते हैं, इसलिए बीमार को इसमें कुछ और विचार करना पड़ता है। मुझे लगता है कि यह प्रश्न इस बात पर निर्भर हो सकता है कि विशेष युगल के लिए एक अंतर्निहित अंतर्दा मूल्य पैटर्न मौजूद है या नहीं। मैं इसके बारे में उत्सुक था, इसलिए मैं GBPJPY के लिए पिछले छह महीनों के लिए औसत प्रति घंटा अंतरार्ह कीमत परिवर्तन (खुली से प्रति घंटा परिवर्तन) को जुड़ा था और संलग्न ग्राफ के साथ आया था मैंने देखा कि GBPJPY न्यूयॉर्क के खुले में जा रहे लंदन सत्र के बीच में जंगली झूलों का प्रदर्शन करने लगता है मुझे यकीन नहीं है कि यह सिस्टम के लिए एक स्थिति खोलने का एक अच्छा समय होगा। दूसरे प्रश्न के लिए, मैं स्टॉप-एंड-रिवर्स पर लाभ लक्ष्य निर्धारित नहीं करता हूं। मैं करीब से बाहर निकलता हूँ एसएआर का उद्देश्य दिन के लिए घाटे को कम करना है, हालांकि, GBPJPY के मामले में एक मजबूत गति के साथ, यह काफी लाभदायक हो सकता है। यह पिछले दो हफ्तों में मेरे साथ हुआ था। क्या कोई यह बता सकता है कि एसएआर क्या है स्टॉप एंड रिवर्स मैं भी उलझन में हूं कि कैसे लंबे समय तक या कम किया जाता है, जिसके बारे में मैंने कई बार दस्तावेज़ पढ़ा था, लेकिन मैं इन दो चीज़ों में उलझन में हूं, प्रणाली को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद एसएआर स्टॉप एंड रिवर्स । यदि व्यापार मेरे खिलाफ जाता है, तो मुझे रोक दी जाती है और स्वचालित रूप से विपरीत दिशा में स्थिति लेती है I तो, अगर मैं कम GBPJPY हूं और मेरे साथ 40 पिप्स चला जाता है, तो स्थिति बंद हो जाती है और उस समय एक नई लंबी स्थिति दर्ज की जाती है। नई स्थिति में एक बड़ी स्टॉपलॉस (200 पिप्स) और कोई लाभ लक्ष्य नहीं है। मैं पास से उस स्थिति से बाहर निकलता हूं, और दिन के लिए अपनी स्थिति रीसेट करता हूं। दूसरे प्रश्न के लिए, संभावनाओं को काफी आसानी से निर्धारित किया गया था। मैंने पिछले आठ सालों से सभी ऐतिहासिक मूल्य डेटा को एक बड़ी स्प्रेडशीट में डाल दिया है फिर मैंने हर दिन के लिए औसत आयाम (12 उच्च-निम्न श्रेणी) की गणना की। मैं इसकी तुलना औसत खुले-उच्च श्रेणी, औसत खुली-कम सीमा और औसत खुली सीमा वाली सीमा से करता था। यहां संख्याएं हैं: आयाम: 94 पिप्स लाभ लक्ष्य (औसत ओह रेंज: 90 पीआईएस औसत ओआर रेंज: 97 पीआईएस औसत ओसी रेंज: 89 पिप्स आयात्व: 73 पीिप्स पीटी: 30 पिप्स ओएच: 74 पिप्स ओएल: 71 पिप्स ओसी: 72 पिप्स ये नंबर स्पष्ट रूप से अलग-अलग फ़्रेमों को बदलते हैं, लेकिन यह देखते हैं कि वे समग्र रूप से कैसे दिखते हैं। मुझे लगता है कि इन नंबरों के लिए सबसे सरल स्पष्टीकरण यह है कि कीमतें खुले से ऊंची और कम और करीब तक बहुत करीब आती हैं, लेकिन वे आम तौर पर इस रेंज में, मैं आयाम को अंतर्निहित अस्थिरता के मूल माप के रूप में मानता हूं। इसके बाद, मैंने उस समय के प्रतिशत की गणना की जो ऊपरी सीमा (ओएच) या निचला सीमा (ओएल) मेरे लाभ के लक्ष्य से अधिक या उसके बराबर थी ये संख्याएं हैं: ये प्रतिशत स्पष्ट रूप से इस बात से स्पष्ट हैं कि औसत कम सीमा (ओएल) GBPJPY पर औसत ऊपरी सीमा (ओएच) से अधिक है, और इसके विपरीत, USDCHF के लिए यह एक दिलचस्प अवलोकन है, समग्र वृद्धि की प्रवृत्ति विशेष रूप से जीबीपीजेपीवाई की। औसत पर, GBPJPY अधिक है नीचे के दिनों की तुलना में पी दिन, और थोड़ा कम खोलने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन पिछली दरार की तुलना में थोड़ा अधिक करीब होता है। इसलिए, समग्र वृद्धि की प्रवृत्ति फिर भी, मुझे इस विशेष जोड़ी में थोड़ी बेहतर मौका मिल गया है कि दिन के कम समय तक मेरे लाभ के लक्ष्य को दूसरी जगहों के मुकाबले काफी ज्यादा दूर करने के लिए दूर हो जाएगा। यही कारण है कि मैं एक विरोधाभासी स्थिति क्यों ले रहा हूं सामान्य प्रवृत्ति के संबंध में, मैं किसी भी दिन लाभ के लक्ष्य को मारने की बेहतर मौका के साथ, बस (OH-Long, OL-Short) पक्ष पर ट्रेडिंग कर रहा हूं। उम्मीद है कि क्या सोचने में मदद करता है I एसएआर का मतलब स्टॉप एंड रिवर्स है। यदि व्यापार मेरे खिलाफ जाता है, तो मुझे रोक दी जाती है और स्वचालित रूप से विपरीत दिशा में स्थिति लेती है I तो, अगर मैं कम GBPJPY हूं और मेरे साथ 40 पिप्स चला जाता है, तो स्थिति बंद हो जाती है और उस समय एक नई लंबी स्थिति दर्ज की जाती है। नई स्थिति में एक बड़ी स्टॉपलॉस (200 पिप्स) और कोई लाभ लक्ष्य नहीं है। मैं पास से उस स्थिति से बाहर निकलता हूं, और दिन के लिए अपनी स्थिति रीसेट करता हूं। दूसरे प्रश्न के लिए, संभावनाओं को काफी आसानी से निर्धारित किया गया था। मैंने पिछले आठ सालों से सभी ऐतिहासिक मूल्य डेटा को एक बड़ी स्प्रेडशीट में डाल दिया है फिर मैंने हर दिन के लिए औसत आयाम (12 उच्च-निम्न श्रेणी) की गणना की। मैं इसकी तुलना औसत खुले-उच्च श्रेणी, औसत खुली-कम सीमा और औसत खुली सीमा वाली सीमा से करता था। यहां संख्याएं हैं: आयाम: 94 पिप्स लाभ लक्ष्य (औसत ओह रेंज: 90 पीआईएस औसत ओआर रेंज: 97 पीआईएस औसत ओसी रेंज: 89 पिप्स आयात्व: 73 पीिप्स पीटी: 30 पिप्स ओएच: 74 पिप्स ओएल: 71 पिप्स ओसी: 72 पिप्स ये नंबर स्पष्ट रूप से अलग-अलग फ़्रेमों को बदलते हैं, लेकिन यह देखते हैं कि वे समग्र रूप से कैसे दिखते हैं। मुझे लगता है कि इन नंबरों के लिए सबसे सरल स्पष्टीकरण यह है कि कीमतें खुले से ऊंची और कम और करीब तक बहुत करीब आती हैं, लेकिन वे आम तौर पर इस रेंज में, मैं आयाम को अंतर्निहित अस्थिरता के मूल माप के रूप में मानता हूं। इसके बाद, मैंने उस समय के प्रतिशत की गणना की जो ऊपरी सीमा (ओएच) या निचला सीमा (ओएल) मेरे लाभ के लक्ष्य से अधिक या उसके बराबर थी ये संख्याएं हैं: ये प्रतिशत स्पष्ट रूप से इस बात से स्पष्ट हैं कि औसत कम सीमा (ओएल) GBPJPY पर औसत ऊपरी सीमा (ओएच) से अधिक है, और इसके विपरीत, USDCHF के लिए यह एक दिलचस्प अवलोकन है, समग्र वृद्धि की प्रवृत्ति विशेष रूप से जीबीपीजेपीवाई की। औसत पर, GBPJPY अधिक है नीचे के दिनों की तुलना में पी दिन, और थोड़ा कम खोलने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन पिछली दरार की तुलना में थोड़ा अधिक करीब होता है। इसलिए, समग्र वृद्धि की प्रवृत्ति फिर भी, मुझे इस विशेष जोड़ी में थोड़ी बेहतर मौका मिल गया है कि दिन के कम समय तक मेरे लाभ के लक्ष्य को दूसरी जगहों के मुकाबले काफी ज्यादा दूर करने के लिए दूर हो जाएगा। यही कारण है कि मैं एक विरोधाभासी स्थिति क्यों ले रहा हूं सामान्य प्रवृत्ति के संबंध में, मैं किसी भी दिन लाभ के लक्ष्य को मारने की बेहतर मौका के साथ, बस (OH-Long, OL-Short) पक्ष पर ट्रेडिंग कर रहा हूं। उम्मीद है कि क्या सोचने में मदद करता है I क्या 00.00 जीएमटी में दिन का खुलापन मैंने देखा है कि यहां पोस्ट में 00:00 जीएमटी अक्सर इस्तेमाल किया जाता था, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि क्यों 00:00 GMT वर्तमान में 10:00 सिडनी समय और 09:00 टोक्यो समय है। जैसा कि मैंने पहले बताया था, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए काफी नया हूं और विदेशी मुद्रा समय क्षेत्र मुझे भ्रमित करता है आप फॉरेक्स टाइम्स को Google से जुड़ सकते हैं और विभिन्न साइट्स पर आधा दर्जन अलग-अलग उत्तरों के साथ आ सकते हैं - वेलिंगटन न्यूजीलैंड (जो वर्तमान में जीएमटी 12) में शुरू होने वाले विदेशी मुद्रा दिन के लिए 8 बजे से 5 बजे तक की घड़ी की घंटी घड़ी से। साप्ताहिक संदर्भ घंटे सोमवार 05:00 सिडनी (वर्तमान में रविवार 1 9 00 जीएमटी) से शुक्रवार 17:00 तक न्यूयॉर्क (वर्तमान में 21:00 जीएमटी) भी अक्सर उपयोग किया जाता है ओंडा से एफएक्स मार्केट घंटे का आवेदन है I यहां लिंक है: ओंडा सिडनी में विदेशी मुद्रा व्यापारिक दिन का क्वॉप्तेक्वॉट पर विचार करने लगता है वर्तमान में 07:00 सिडनी स्थानीय समय है, जो 21:00 जीएमटी है। प्रत्येक ओवरलैपिंग ट्रेडिंग सत्र (सिडनी, टोक्यो, लंदन, न्यूयॉर्क) 9 घंटे लंबा है मेरे सभी ऐतिहासिक डेटा, चार्टिंग और रणनीति परीक्षण परंपरागत रूप से आते हैं, जो कि मैं स्टॉक ट्रेडिंग के लिए उपयोग करने वाला मंच है। यह 21:00 जीएमटी पर विदेशी मुद्रा दिन के निकटतम सेट भी सेट करता है। यही है वह जो मेरे द्वारा उपयोग किया जाता है। अनुलेख मैंने देखा है कि विदेशी मुद्रा फैक्ट्री (ऊपरी बाएं कोने) के होम पेज पर सही एक छोटा बॉक्स है जो आपके स्थानीय समय के सापेक्ष विदेशी मुद्रा सत्र प्रारंभ समय दिखाता है। ये उस समय से सहमत हैं जिन पर ओन्डस आवेदन आधारित है। मुझे अभी भी यकीन नहीं है कि क्यों इतने सारे लोग 00:00 जीएमटी से अपनी रणनीतियों का संदर्भ लें। जून 2007 की स्थिति में शामिल: सदस्य 69 पदों के रूप में वादा किया गया, मैंने अपने द्वारा प्रस्तावित प्रणाली के लिए ऐतिहासिक अंतर्दाय आंकड़ों के विस्तृत विश्लेषण के माध्यम से अपनाया। परिणाम तारकीय से कम होते हैं, इसलिए बीमार विस्तार से समझाते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से मुझे एहसास हुआ कई चीजें हैं: 1. बस एक दोस्ताना टिप अगर आपके पास एक चार्टिंग प्रोग्राम जैसे मेरा (परंपरागत) है, तो आप यह जांचना चाहेंगे कि दैनिक चार्ट्स का डेटा कैसे उपलब्ध कराया गया है। उदाहरण के लिए, परंपरागत रूप से उन्हें बाहर से प्रदान किए गए निपटान डेटा से दैनिक चार्ट तैयार किए जाते हैं, लेकिन इंट्रैडे चार्ट्स अपने डेटा से बनाए जाते हैं। इसका मतलब है कि आप पाएंगे कि कीमतें दैनिक चार्ट से अंतरार्ह चार्ट तक भिन्न हैं। समाधान आपके उद्धृत चार्ट को 1440 मिनट का चार्ट बनाने के लिए है, जो चार्ट को इंट्रैडे डेटा से बनाने के लिए मजबूर करता है। मुझे यह पता लगाने में थोड़ी देर लग गई थी कि एक बार बाहर निकल गया था और पहली बार में काफी निराशा होती थी। वैसे भी, अब मेरे सभी दाम अलग समय सीमा में सहमत हैं। 2. मैं ओंडा में इस प्रणाली का डेमो परीक्षण कर रहा हूं, बहुत अच्छे परिणाम के साथ। इतना अच्छा, वास्तव में, यह मुझे आश्चर्य है कि बनाया है मैं शुरुआती भाग्य की बहुत उलझन में हूँ तो, मैं चला गया और इंट्राडे सेटअप के माध्यम से ड्रिल किया। अब मेरे पास और अधिक वास्तविक उम्मीद है। यदि आप पीडीएफ की जांच करते हैं, तो मैंने कई परिदृश्यों (सर्वोत्तम केस, सबसे खराब केस) और औसत का आकलन करके इस प्रणाली से मैं क्या अपेक्षा कर सकता हूं, के लिए एक quotsyntheticquot अनुमान बनाया है। यह दृष्टिकोण ballparking के लिए ठीक है, लेकिन बहुत विश्वसनीय नहीं है विस्तृत इंट्रेडै अध्ययन से मुझे क्या मिला है कि वास्तविक उम्मीद हर महीने 400 pips के बजाय प्रति माह 150 pips के करीब है इसके कुछ मुख्य कारण हैं, जिसमें कुछ अंतर्दृष्टि है कि यह व्यवस्था क्यों करता है और काम नहीं करती है। पहला कारण यह है कि जब संभावनाओं के संदर्भ में सिस्टम को उद्धृत किया जाता है, तो यह बहुत छोटा है। पीटी को समय के बंद 53 के पहले मारा जाएगा। यह ठीक है, लेकिन पीटी और स्टॉप एक ही आकार हैं, इसलिए किनारे के साथ भी, लाभ बहुत बड़ा नहीं है। प्रत्येक जोड़ी के लिए 500 pips एक YEAR की धुन के लिए कुछ। इतना प्रभावशाली नहीं है दूसरा कारण बंद करो और रिवर्स घटक के साथ क्या करना है यह मेरे लिए सबसे बड़ी आंख खोलने वाला था मुझे उम्मीद थी कि प्रणाली का यह तत्व मेरे घाटे को कम करेगा और शुद्ध लाभ में वृद्धि करेगा। वास्तव में, यह इस तरह से बिल्कुल भी काम नहीं करता है। यूएसडीसीएफएफ जोड़ी के लिए, एसएआर एक खोने वाला प्रस्ताव है। यह 40 से लाभ कम कर देता है लेकिन GBPJPY जोड़ी के लिए, एसएआर बड़ा विजेता है, मूल प्रविष्टि के रूप में 2x पीिप्स बना रहा है यह मुझे पता चलता है कि केवल एकमात्र कारण यह प्रणाली एक विजेता है समग्र क्योंकि एसएआर घटक GBPJPY के बड़े सामान्य वृद्धि की प्रवृत्ति से लाभ उठाते हैं, और यह एक और वर्ष के लिए जारी रहने की संभावना कितनी है, अंत में, मुझे क्या मिला एक दिलचस्प GBPJPY प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने का तरीका वो नहीं जो मैं उम्मीद कर रहा था। हालांकि, मैं अभी भी इस बात से काफी चिंतित था कि एक नियमित तरीके से छोटे दैनिक लाभ लेने में सकारात्मक उम्मीद है। इसलिए। मैं इस विचार को अब कुछ और के पक्ष में, बहुत आसान और बेहतर परिणाम के साथ देने के लिए जा रहा हूं। मैं धागा शीर्षक के तहत नया विचार पोस्ट करूंगा, quot द बेवकूफ प्रणाली। इसकी अति सरल और प्रति माह 200-300 पिप्स बनाती हैं। अगर किसी को यहाँ पोस्ट किए गए विचार के साथ तलाश करना जारी रखना है, तो मैं जाँच कर रहा हूं और योगदान कर सकता हूँ जैसा मैं कर सकता हूं।

Comments