न्यूफ़ेक्स एंड्रॉइड इम्यूलेटर


विंडोज 8 के भीतर रिलीज हो जाता है और सफ़ल टैबलेट बाजार में आ रहा है, मेरा मानना ​​है कि अधिक उपयोगकर्ता विंडोज 8 स्थापित डिवाइस, जैसे सेलफोन, टैबलेट और पीसी का उपयोग करेंगे। क्या किसी को पता है कि क्या विंडोज 8 पर विंडोज 8 फोन विंडोज 8 पर चलाया जा सकता है या नहीं विंडोज 8 लैपटॉप पर 8 आरटीपीआरओ टैबलेट MT4 विकास टीम को विंडोज 8 उपकरणों पर एमटी 4 चलाने के इस मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शेड्यूल है या नहीं, विंडोज 8 जारी है और सतह टैबलेट में आ रहा है बाजार, मेरा मानना ​​है कि अधिक उपयोगकर्ता विंडोज 8 डिवाइस का उपयोग करेंगे, अर्थात सेल फ़ोन, टैबलेट और पीसी। क्या किसी को पता है कि क्या MT4 को विंडोज 8 पर विंडोज 8 पर चलाया जा सकता है विंडोज़ 8 आरटीपीओ टैबलेट पर विंडोज़ 8 लैपटॉप पर एमटी 4 विकास टीम के लिए विंडोज 8 उपकरणों पर एमटी 4 चलाने के इस मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शेड्यूल है। 2, लेकिन मुझे संदेह है कि एमटी 4 x86 32bit और 64 बिट कंप्यूटर पर चलने वाले विंडोज 8 पर चलेंगे। एक्स 86 के अलावा अन्य कुछ पर आधारित फोन और टैबलेट मुझे शक है। हाय दोस्तों, विंडोज 8 के साथ टैबलेट कन्वर्टिब्स पर एमटी 4 (डेस्कटॉप वर्जन) का उपयोग करने में कोई भी सफल हुआ है कृपया साझा करें, क्योंकि मुझे मोबाइल डिवाइस खरीदने की ज़रूरत है जो कि एमटी 4 के मूल डेस्कटॉप वर्जन का समर्थन करता है (लेकिन मोबाइल संस्करण नहीं), लेकिन आईएम पूरी तरह अंधा है जो ब्रांड और प्रकार खरीदने के लिए । अग्रिम लोगों को धन्यवाद एम 1 आर 4: हाय दोस्तों, विंडोज 8 के साथ टैबलेट कन्वर्टिब्स पर एमटी 4 (डेस्कटॉप वर्जन) का उपयोग करने में सफल हुआ है कृपया साझा करें, क्योंकि मुझे मोबाइल डिवाइस खरीदने की ज़रूरत है जो कि एमटी 4 के मूल डेस्कटॉप संस्करण का समर्थन नहीं करता (लेकिन मोबाइल संस्करण नहीं) खरीदना। अग्रिम लोगों को धन्यवाद ऊपर मेरी पोस्ट पढ़ें आपको क्यों उम्मीद होगी कि x86 के लिए लिखा और संकलित कोड एडीएम या एनवीडिया सीपीयू पर जादुई तरीके से चलाना होगा। जब तक आपके पास एक्स 86 आर्किटेक्चर का अनुकरण करने के लिए कोई सॉफ़्टवेयर एमुलेटर नहीं होता है, जो एक टैबलेट पर धीरे-धीरे चलने लगेगा, तो आपको एक टैबलेट की जरूरत है एक एक्स 86 सीपीयू के साथ और आपको इस पर विंडोज चलाने की आवश्यकता होगी। हाय RaptorUK, आपकी जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं वास्तव में प्रोसेसर के बारे में नहीं समझता (अंतर बता सकता है) मैं सैमसंग एटीआईवी स्मार्ट पीसी 500 टी टैबलेट खरीदना चाहता था, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि यह एमटी 4 डेस्कटॉप संस्करण चलाएगा, वे इंटेल एटम जेड 2760 1.80 गीगा का इस्तेमाल करते हैं। फिर से धन्यवाद .. एम 1 आर 4: हाय रैप्टर यूके, आपकी जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं वास्तव में प्रोसेसर के बारे में समझ नहीं पा रहा हूं (अंतर बताओ)। मैं सैमसंग एटीआईवी स्मार्ट पीसी 500 टी टैबलेट खरीदना चाहता था, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि यह एमटी 4 डेस्कटॉप संस्करण चलाएगा, वे इंटेल एटम जेड 2760 1.80 गीगा का इस्तेमाल करते हैं। फिर से धन्यवाद। मुझे लगता है कि यह काम करेगा, यह धीमी गति से थोड़ा सा हो सकता है लेकिन यह काम करना चाहिए अन्य साइटों पर मैंने जो अन्य साइटें पढ़ी हैं, उनमें से एमटी 4 को विंडोज 8 के साथ ठीक काम करने की सूचना मिली है। डायर, यह आपका पैसा खतरे में है, मेरा नहीं बस डिवाइस खरीदें (सेल फोन शामिल नहीं) आप चाहते हैं, तो उस पर एमटी 4 स्थापित करें अगर यह काम नहीं करता है, तो बस वापस लौटाएं, आप नुकसान के पैसे नहीं मानेंगे। मैंने इस विषय में थोड़ा शोध किया है (बिना किसी व्यापक रूप से) और मुझे लगता है कि यह नीचे आता है कि आप एमटी 4 का उपयोग कैसे करना चाहते हैं- घर पर एक पोर्टेबल डेस्कटॉप लैपटॉप और वाईफाई कैफे या वास्तव में मोबाइल के रूप में। मेरा वांछित उपयोग वास्तव में मोबाइल होगा: एमटी 4 (पीसी संस्करण, क्योंकि एंड्रॉइडओओएस के लिए एमटी 4 के संस्करणों ने इसे कम नहीं किया है)। इसका अर्थ है विंडोज 8 प्रो (आरटी नहीं) टैबलेट (क्योंकि बड़े स्क्रीन फॉर्म कारक फ़ोन स्क्रीन आकार से बेहतर है) - 3 जी के साथ, क्योंकि वाईफाई हमेशा उपलब्ध नहीं है, और यदि आप इंटरनेट कैफे कनेक्शन से जुड़े हैं तो आप वास्तव में मोबाइल नहीं हो सकते हैं समस्या 3 जी पर कनेक्टिविटी बनती है और यदि आप आपके द्वारा दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से कनेक्ट करना चाहते वीपीएस पर चलाना एमटी 4 है, वीपीएस को विंडोज सर्वर 2012 चलाने चाहिए - इसके पास एक नया फीचर है जिसे रिमोट एफएक्स नामक डब्लूएएन से जोड़ा गया है जो रिमोट डेस्कटॉप कनेक्शनों के लिए कनेक्टिविटी और गति को बेहतर बनाता है। लेकिन अगर आप इस मार्ग से नीचे जाते हैं, तो टैबलेट को कीबोर्ड और या ट्रैकपैड की आवश्यकता होगी, जब वह वीपीएस से जुड़ जाए। और मुझे लगता है कि 10 पिक्सल टैबलेट के साथ बाजार पर अभी भी विंडोज 8 प्रो चलाने वाला कीबोर्ड नहीं है, कम से कम यूके में नहीं। अगर कोई अलग जानता है, तो मुझे बताएं कि मैंने इस विषय में थोड़ा शोध किया है (बिना किसी व्यापक रूप से) और मुझे लगता है कि यह नीचे आता है कि आप एमटी 4 का उपयोग कैसे करना चाहते हैं- घर पर एक पोर्टेबल डेस्कटॉप लैपटॉप और वाईफाई कैफे या वास्तव में मोबाइल के रूप में। मेरा वांछित उपयोग वास्तव में मोबाइल होगा: एमटी 4 (पीसी संस्करण, क्योंकि एंड्रॉइडओओएस के लिए एमटी 4 के संस्करणों ने इसे कम नहीं किया है)। इसका अर्थ है विंडोज 8 प्रो (आरटी नहीं) टैबलेट (क्योंकि बड़े स्क्रीन फॉर्म कारक फ़ोन स्क्रीन आकार से बेहतर है) - 3 जी के साथ, क्योंकि वाईफाई हमेशा उपलब्ध नहीं है, और यदि आप इंटरनेट कैफे कनेक्शन से जुड़े हैं तो आप वास्तव में मोबाइल नहीं हो सकते हैं समस्या 3 जी पर कनेक्टिविटी बनती है और यदि आप आपके द्वारा दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से कनेक्ट करना चाहते वीपीएस पर चलाना एमटी 4 है, वीपीएस को विंडोज सर्वर 2012 चलाने चाहिए - इसके पास एक नया फीचर है जिसे रिमोट एफएक्स नामक डब्लूएएन से जोड़ा गया है जो रिमोट डेस्कटॉप कनेक्शनों के लिए कनेक्टिविटी और गति को बेहतर बनाता है। लेकिन अगर आप इस मार्ग से नीचे जाते हैं, तो टैबलेट को कीबोर्ड और या ट्रैकपैड की आवश्यकता होगी, जब वह वीपीएस से जुड़ जाए। और मुझे लगता है कि 10 पिक्सल टैबलेट के साथ बाजार पर अभी भी विंडोज 8 प्रो चलाने वाला कीबोर्ड नहीं है, कम से कम यूके में नहीं। अगर कोई अलग जानता है, तो मुझे बताएं कि सरफेस विन 8 प्रो की प्रतीक्षा करें, अफवाहें कहती हैं कि यह जनवरी 2013 में आ जाएगा। मुझे लगता है कि पीसी पर पूर्ण एमटी 4 पर सरफेस विन 8 प्रो पर स्थापित किया जा सकता है। मोबाइल के लिए, दो विकल्प हैं: (1) टैबलेट में सिम कार्ड स्लॉट और 3 जी क्षमताओं हैं, यदि हां, तो यह हर समय इंटरनेट पर भी हो सकता है, जहां कहीं भी हो। (2) टैबलेट में वाईफाई ही है, यदि हां, तो आप इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं, हालांकि आपका मोबाइल फोन 3 जी वाला है। आशा है कि आप एक जीत 8 टैबलेट पा सकते हैं जिसमें 3 जी और वाईफ़ाई है। एमटी 4 के लिए एक क्लिक ट्रेडिंग और लाइव न्यूज के अवसरों विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए सबसे व्यापक प्रसार मंच का लाभ उठाएं नया विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 सादगी, सुविधा, सुरक्षा और विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार में व्यापार करते समय आराम करते हैं व्यापारिक टर्मिनल न्यू फॉरेक्स ट्रेडर 4 में लाभदायक व्यापार उपलब्ध कराने और सबसे अधिक मांग वाले उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए कार्यों की एक पूरी श्रृंखला है। साइट पर प्रस्तुत किए गए सामग्रियों के सभी अधिकारों के द्वारा आरक्षित आरक्षित हैं न्यूफोरेक्स ग्रुप सभी सूचनात्मक और विश्लेषणात्मक सामग्रियों को प्रस्तुत किया गया है क्योंकि वे हैं। उन्हें एक प्रस्ताव, सिफारिशों या निर्देशों के रूप में विचार नहीं किया जाना चाहिए, जो वित्तीय संचालन को समझने का तरीका है। निवेश के साथ जुड़ा हुआ संचालन और अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार में रूपांतरण लेनदेन सहित वित्तीय परिसंपत्तियों के साथ सट्टा कारोबार में कई अलग-अलग जोखिम हो सकते हैं। न्यूफोरेक्स ग्रुप अमेरिकी नागरिकों और कर निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है

Comments