लूट गान विदेशी मुद्रा कारखाना


टीडीडी के साथ पिवोट ट्रेडिंग की सूची देखने के लिए यूरोसीएफ को जोड़ने पर विचार करें। एस 61 को छूने और एस 78 तक पहुंचने की संभावनाएं अभी भी मजबूत हैं। अब कोई भी विचार मुझे लगता है कि ज्यादातर दलाल स्वेद के व्यापार के लिए स्वेद के व्यापार के लिए अधिकतम मार्जिन लेता है। मेरे लिए मैं सिर्फ एक जोड़ी के लिए मार्जिन का अच्छा सौदा रखने का औचित्य नहीं कर सकता जो एक दिन में 30 पिप्स यात्रा करता है। अगर आपको लगता है कि मार्जिन तैयार करने में सहज महसूस हो रहा है, तो आगे बढ़ें। लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं पास अप करने की सलाह देते हैं धैर्य ज्ञान का साथी है। सेंट अगस्टाइन में मेरे पास दो अलग-अलग ब्रोकर हैं असली पैसे के साथ मज़ा के लिए नीचे है कोई सख्त मनी मैनेजमेंट नियम नहीं। मैं इस खाते के साथ जुआ हूं (मैं इसे किसी को सलाह नहीं देता यदि आप जोखिम नहीं उठा सकते हैं।) मैं आम तौर पर 25 शेष राशि का जोखिम उठाता हूं। इस तरह सोचो और फरवरी के परिणाम अच्छे थे। मुझे इस पैसे के साथ कुछ मजा आएगा। मैं दूसरे खाते में रूढ़िवादी धन प्रबंधन नियमों का पालन करता हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक अच्छी तरह से चल रहा है धन्यवाद pivoteers और पाठ्यक्रम Davit संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) व्यापार एबीसीडी के समान सरल है बस आपको यह बताने के लिए कि इस रणनीति में कुछ बदलाव किए गए हैं, तो कृपया इस पोस्ट को पहले पढ़ लें, लेकिन फिर पृष्ठ 416 पोस्ट 830 9 पर कूदने के लिए स्वतंत्र महसूस करें forexfactoryshowthread. phpp8458835post8458835 जहां वर्तमान संस्करण रहता है। पहले के पोस्ट ठीक हैं और मैं कैसे अपना रास्ता मिल गया की कहानी बताता है लेकिन मूल रणनीति पृष्ठ 416 पर है 2015 के लिए नवीनतम संस्करण अब यहाँ पृष्ठ 416 पोस्ट 8309 पर forexfactoryshowthread. phpp8458835post8458835 सबसे पहले मेरे बारे में थोड़ा और Ive का फैसला किया है अपना खुद का धागा शुरू करने के लिए Ive लगभग 5 वर्षों के लिए अब और बंद व्यापार कर रहा है। Ive ने सभी सामान्य सामान प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की कोशिश की, यहाँ व्यापारियों के बाद और लोड और अनुसंधान के लोड और खुद को सिखाया सामान भी। Ive भी सभी सामान्य सामान किया है, मेरे खाते में एक दिन दोगुना तो अगले दिन बहुत खो दिया। आप सभी एक ही पुरानी कहानी जानते हैं, लेकिन अब इसकी अलग-अलग, अब मैं समझता हूं कि इसके सभी के बारे में और Ive कुछ रिश्तेदार सफलतापूर्वक मेरे डेमो खाते का कारोबार शुरू कर रहा है, तो अब सोचा है कि अब अपने असली पैसे की कोशिश करने का समय है। तो यहाँ मैं हूँ और मैं इसे एक और जाने वाला हूँ देखने के लिए कि क्या मैं इसे एक बार और सभी के लिए ठीक कर सकता हूं। जो सिस्टम मैं आपके साथ साझा करने वाला हूँ, वह सब मेरी खुद का काम है, यह मेरे लिए व्यक्तिगत है, यह सुनिश्चित है कि इसमें कुछ और सिस्टम मिले और यहां पर बहुत मूलतः Ive ने पूरे फॉरेक्स ट्रेडिंग गेम को अपने सरलतम रूप में तोड़ दिया और मुझे विश्वास है मैंने इसे फेंक दिया है इसकी कुछ भी नई नहीं है वास्तव में यह सब पहले किया गया है लेकिन यह वास्तव में मुझे और मेरे व्यक्तित्व के साथ फिट बैठता है, इसके बिल्कुल मैं कैसे बाजार देखता हूं और इसे व्यापार कैसे करना है। उम्मीद है कि आप में से कुछ लोग इसे भी आनंद लेंगे। मुझे यकीन है कि वहाँ बहुत सारे लोग न हों लेकिन वे शांत हैं, हम सभी को जीवन में अपना रास्ता खोजना होगा और विदेशी मुद्रा व्यापार अलग नहीं है। लेकिन इससे पहले कि मैं अपने सिस्टम को आपके साथ साझा कर दूं, मैं बस किसी और चीज को साझा करना चाहता हूं, इसका कारण यह एक और जाने के लिए वापस आ गया है मेरे पिता। मेरे पिता की मृत्यु 23 मार्च 2014 को हुई थी और मेरे जीवन में एक बड़ा छेद छोड़ दिया गया था, मुझे संदेह था कि मेरे जीवन में सबसे बड़ा प्रभाव मुझे आज के आदमी बनने का है। वह एक, सबसे प्यार, प्रेरणादायक आदमी Ive कभी जाना जाता है में से एक था वह बिना शक के एक सुपर, सुपर इंसान थे। करीब 10 साल पहले लम्बी कहानी कम करने के लिए, मैं दिवालिएपन का सामना करना पड़ रहा था और सभी को एक साथ छोड़ने के कगार पर संघर्ष करने के लिए संघर्ष कर रहा था, जब मेरे पिता ने मेरे हाथ में कुछ कागज़ को धकेल दिया और कहा कि तुम्हारे लिए बेटा आपको न कभी भी हार मानो, एक दिन तुम इसे करोगे उस दिन मैंने कागज के उस टुकड़े को पढ़ा और उसने मुझे जाने दिया और मेरे रास्ते में मेरी मदद की वैसे मैं इसके बारे में और अधिक नहीं सोचता था, कभी भी इसे 10 साल तक नहीं पढ़ता, तब तक वह तब तक नहीं मर गया जब तक वह अजीब रूप से पर्याप्त नहीं था और मुझे याद आया और इसे ढीले कागज के बारे में दोबारा पढ़ा और इसे फिर से पढ़ा। यह मुझे विदेशी मुद्रा को एक और जाने के लिए प्रेरित किया और क्या आपको पता है कि क्या मुझे लगता है कि मैं इसे हरा सकता हूं उसने जो दिन मुझे दिया था, मुझे लगता है कि उसका संदेश बहुत प्रासंगिक है और आशा है कि आप सभी सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद करेंगे। 13 जुलाई 821624 8211 23 मार्च 821614 यदि आप सोचते हैं कि आप पीट चुके हैं, तो आप हैं यदि आप सोचते हैं कि आपको डर नहीं है, तो आप don8217t यदि आप जीतना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आप 8217t कर सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप 8217ll खो देते हैं, तो आप इस दुनिया से बाहर निकल जाते हैं, हमें सफलता मिलती है, एक व्यक्ति के साथ शुरू होता है, 8217, मन की स्थिति में यह सब कुछ होगा I8217। यदि आपको लगता है कि आप 8217 के आउटलेक्स्ड हो चुके हैं, तो आप हैं I8217ve आपको ऊँची उदय के बारे में सोचना है I8217ve को अपने आप को यकीन है कि इससे पहले कि आप कभी भी एक पुरस्कार जीत सकते हैं। लड़ाइयों don8217t हमेशा मजबूत या तेज आदमी के लिए जाना लेकिन जल्द ही या बाद में जो आदमी जीतता है वह सोचता है कि वह कर सकता है। धन्यवाद पिताजी मैं आपको हमेशा के लिए प्यार करता हूँ xxx में शामिल हुए नवम्बर 2010 स्थिति: सदस्य 4,497 पदों देरी के लिए खेद है लेकिन मेरे पाठ बॉक्स बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है और मैं अपनी रणनीति का वर्णन करने के लिए सामानों को जोड़ना चाहता हूं। वास्तव में मेरे पास कोई एडिट टूलबार नहीं है जिसका मतलब है कि ये थोड़ा सा सादा और उबाऊ दिख रहा है। प्लस मैं अपने कुछ चित्रों को अपलोड करने में असमर्थ हूं Ive यह सब समझाने के लिए किया Ive ओह ठीक है मैं एक शुरुआत करूँगा और देखें कि मैं कैसे जाऊँ। अच्छी तरह से सबसे पहले मैं कहना चाहता हूं कि मेरी ईमानदार राय में विदेशी मुद्रा व्यापार, उस मामले के लिए कोई भी व्यापार जटिल नहीं है। आइए हम लोग इसका सामना कर सकते हैं कीमत केवल ऊपर या नीचे जा सकती है, यह नहीं हो सकता कि यह जटिल हो सकता है हम सब करना है यह तय करना है कि किस तरह से इसका चलना, ऊपर या नीचे होना चाहिए वह कितना कठिन हो सकता है। यह बिल्कुल रॉकेट विज्ञान नहीं है अब यह है तो सभी बकवास में कटौती करें और इसे वापस मूल आधार पर पट्टी करें, हम एक चार्ट को कैसे देख सकते हैं और यह तय कर सकते हैं कि जिस तरह से मैं उससे अधिक या अधिक जाना चाहता हूं, जिस तरह से मैं अपना पैसा अपने ऊपर डालूंगा लेकिन निश्चित रूप से समस्या यह है कि कीमत एक सीधी रेखा में नहीं बढ़ती है, यह नहीं है, यह लहरों में चलती है, कीमत लगातार पेज के ऊपर और नीचे झुका रही है यह हमें सभी को भ्रमित करने के लिए प्रतीत होता है और हमें हमारे फिब कैलकुलेटर, संकेतक के लिए घबराहट भेजता है। इलियट तरंगों, एलेट तरंगों पर, क्रिस्टल गेंदों, झूठ डिटेक्टरों, लॉबस्टर पॉट्स और ग्रेट चाची सैली ब्लूमर और हमें जो कुछ भी लगता है कि हमारी मदद करेगा लेकिन हे लोग अपनी सरल, हर बार हमने जो चार्ट देखे हैं वह बहुत सरल एबीसीडी चाल से बना है जैसा कि नीचे दिखाया गया है। उम्मीद है कि मैं आने वाले दिनों, सप्ताहों और महीनों में यह प्रदर्शित करेगा कि हमें विदेशी मुद्रा को सफलतापूर्वक व्यापार करने की आवश्यकता है। हे खेद है, लेकिन मैं अपनी छवियों को अपलोड नहीं कर पा रहा हूं, ताकि यहां पर रुको कॉल कर सकूँ, जब तक कि मैं व्यवस्थापक के साथ समस्या का समाधान नहीं कर सकता, एक रिपोर्ट का लॉग इन कर रहा हूं, इसलिए उम्मीद है कि इसे जल्द ही हल किया जाएगा। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरी प्यारी महिला मुझे उसे खाने के लिए बाहर ले जाना चाहती है, लेकिन वापस आना होगा। मैं जल्द ही एक लाइव एक्सप्लोरर अकाउंट को संलग्न करूँगा क्योंकि मैं और मैं हर लंदन और न्यूयार्क में कारोबार कर सकता हूं और पोस्टिंग चार्ट जैसे ही जाऊँगा। इस विलंब के बारे में लोग जल्दी ही पकड़ लेंगे। डर को महसूस करो और कैसे भी करो। हाय दोस्तों, देरी के लिए क्षमा करें, लेकिन मेरा पाठ बॉक्स बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है और मैं अपनी रणनीति का वर्णन करने के लिए सामानों को जोड़ना चाहता हूं। वास्तव में मेरे पास कोई एडिट टूलबार नहीं है जिसका मतलब है कि ये थोड़ा सा सादा और उबाऊ दिख रहा है। प्लस मैं अपने कुछ चित्रों को अपलोड करने में असमर्थ हूं Ive यह सब समझाने के लिए किया Ive ओह ठीक है मैं एक शुरुआत करूँगा और देखें कि मैं कैसे जाऊँ। अच्छी तरह से सबसे पहले मैं कहना चाहता हूं कि मेरी ईमानदार राय में विदेशी मुद्रा व्यापार, उस मामले के लिए कोई भी व्यापार जटिल नहीं है। आइए इसका सामना करने के लिए लोग कीमत केवल ऊपर या नीचे जा सकते हैं, यह नहीं हो सकता कि यह जटिल हो सकता है बहुत समय से मिले नहीं। आपकी हानि के बारे में सुनकर दुख हुआ। हम सभी को एक दिन जाना है, इसकी मुश्किल है, लेकिन जीवन को आगे बढ़ना होगा। मैंने सोचा था कि आप अपनी 1 मिनट स्केलिंग पद्धति के साथ फुर्सत कर रहे थे। उसका क्या हुआ। नवंबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 4,497 पद हाय दोस्तों सभी सहायक टिप्पणियों के लिए धन्यवाद फिर से इसकी बहुत सराहना की। मैं अपनी धागा आज भी समस्याएं पोस्ट करने के बावजूद जारी रखूंगा, इसलिए जब मैं पहली बार पोस्ट करता हूं तब मुझे सहन करना होगा क्योंकि पोस्ट करने और इसे पढ़ने योग्य बनाने के लिए मुझे बाद में जाना होगा, लेकिन इन पोस्टिंग समस्याओं को हल करने के लिए अब प्रतीक्षा नहीं कर सकते। इसलिए उपरोक्त 4 से ऊपर ले जा रहे हैं: लेकिन हे लोग अपनी सरल, हर बार हमने जो भी चार्ट देखा है वह बहुत सरल एबीसीडी चाल से बना है जैसा कि नीचे दिखाया गया है। उम्मीद है कि मैं आने वाले दिनों, सप्ताहों और महीनों में यह प्रदर्शित करेगा कि हमें विदेशी मुद्रा को सफलतापूर्वक व्यापार करने की आवश्यकता है। जैसा कि आप देख सकते हैं यह बहुत सरल एबीसीडी पैटर्न है और इसके लिए हमें विदेशी मुद्रा को सफलतापूर्वक व्यापार करने की ज़रूरत है क्योंकि यह हम सभी चार्ट्स का निर्माण खंड है जो हम कभी भी देखते हैं। यह टिकटिक चार्ट पर शुरू होता है और साप्ताहिक चार्ट के माध्यम से हमारे सभी चार्ट 1 मिनट, 5 मिनट आदि के माध्यम से सही होता है। मास्टर इस पैटर्न का व्यापार करता है और आपने विदेशी मुद्रा में महारत हासिल की है लेकिन इससे पहले कि हम इस पद्धति का कारोबार शुरू करें, हम यह देखते हैं कि हमारे चार्ट में ऐसा आश्चर्यजनक नियमितता के साथ क्यों दिखता है, एक बार जब हम समझते हैं कि क्या हो रहा है तो शायद हमारे पास इसे सफलतापूर्वक व्यापार करने का आधा मौका है सबसे पहले हमारे सभी व्यापारी, फ्रेड, कीमत पर खरीदने का फैसला करता है एक कीमत तब अच्छी तरह से ऊपर उठाती है कि पेज को 10 पिक्स्स बी को इंगित करें। अब, यह आपके लिए एक सवाल है। हमारे व्यापारी फ्रेड ने कोई पैसा बना दिया है जब कीमत बी बिंदु तक पहुंच जाती है। खैर सरल जवाब है, नहीं, वह नहीं है तो उसके पास पैसा बनाने के लिए उसे क्या करना है वह सही है कि उसे अपने पैसे का बैंक देना होगा और वह करना होगा जिसे वह बेचना होगा। अब ग्लैडिस ने ए में खरीदा और वह भी अपने मुनाफे में बैंक की तलाश कर रही है और जैसे ही फ्रेड बी पर भी बेचना चाहता है। अब इस अचानक बिकवाली के दबाव का परिणाम सी में वापस आ जाता है और शुरुआती कदम के बारे में 50 के एक सामान्य रिट्रेसमेंट अप। अब फ्रेड और ग्लैडीस ने पहले कदम पर एक अच्छा सा लाभ कमाया है और बैंक में कुछ पैसे वापस लेने के लिए तैयार हैं जब कीमत सही है और लो और देखें कि जब कीमत सी पर पहुंचती है तो वे वापस खरीदने का फैसला करते हैं और कीमत तुरंत उड़ जाती हैं बिन्दु B पर पुराने बिंदु से पुराने पृष्ठ का पिछला बिन्दु बिन्दु पर नए उच्च तक पहुंचने के साथ-साथ फ़्रेड और ग्लैडीज़ को फिर से फिर से बेचना होगा और अधिक लाभ होगा और पूरे चक्र फिर से शुरू होगा अब जब मेरे दोस्तों को संक्षेप में बताया जाता है कि बाजार कैसे काम करता है और एबीसीडी हमारे चार्टों पर क्यों चलता है, इसकी निरंतर खरीद और बिक्री, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समय का व्यापार करते हैं तो जलती हुई सवाल यह है कि हम इस जानकारी का उपयोग कैसे करते हैं और हम एबीसीडी के व्यापार को कैसे व्यापार करते हैं इससे पहले कि मैं उस प्रश्न का उत्तर देता हूं एक बात मुझे पहले बताई जानी चाहिए कि फ्रेड बैंक ऑफ जापान में प्रमुख व्यापारी है और ग्लैडीस है यूरोपीय केंद्रीय बैंक में प्रमुख व्यापारी तो एक चीज यह है कि आप अपने व्यापार की दूसरी तरफ बनना चाहते हैं। वास्तव में आप उनके साथ व्यापार करना चाहते हैं, उनके खिलाफ नहीं। तो हम यह कैसे करते हैं कि हम एबीसीडी चालान को कैसे व्यापार करते हैं, वैसे ही आपको बस इतना करना है कि वे उसी समय खरीद और बेचते हैं। तो आपके पास 2 विकल्प हैं, आप या तो बिंदु सी पर खरीदते हैं क्योंकि कीमत वापस वापस खींचती है, मेरी पसंदीदा विधि, या आप बिंदु बी के ऊपर मूल्य ब्रेक के रूप में खरीदते हैं। ब्रेकआउट एंट्री अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) नवम्बर 2010 की स्थिति: सदस्य 4,497 पदें पिछली पोस्ट में मुझे 2 घंटे के बारे में पोस्ट किया गया था क्योंकि मुझे पेस्ट की प्रतिलिपि बनाने और सौ खूनी समय के बारे में सब कुछ अपलोड करना पड़ता था, इसकी गाड़ी मुझे पागल करता था। बाहर) मेरी ट्रेडिंग रणनीति के बारे में और अधिक जानने के लिए Ive अधिक है, लेकिन यह इस पोस्टिंग समस्या के साथ इतने लंबे समय तक ले रहा है, इसलिए मुझे इसे और अधिक पोस्ट करने से पहले इसे एडमिन एप के साथ हल करना होगा, खेद है, लेकिन मैं यहां एक छोटी सी पोस्ट करने के लिए घंटों तक नहीं बैठ सकता पागल। एडमिन कृपया इस के साथ मेरी मदद करो 3 बार आपको ईमेल किया है डर को महसूस करो और कैसे भी करो। मई 2014 में शामिल: स्थिति: लूत आकार .1 154 डाक धन्यवाद क्लाइव एक अच्छा और अपने नुकसान के बेटों के लिए खेद है प्रशंसनीय पिता के लिए धन्य हैं। कुछ न विफलता के सबक ध्यान। सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सीनियर सदस्य 204 डाक हम्स धूल से धूल उस के लिए क्षमा करें.यह पूरी धरती का मार्ग है.लेकिन उसकी ज़िंदगी के लिए ईश्वर का शुक्र है। उसकी आत्मा भगवान की छाती पर आराम करती है। सदस्यता लें। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब 4 व्यापारियों को देखने, 2 सदस्य हैं: फॉरेक्स फॉरेन्ट्रेग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

Comments